Tuesday, December 30, 2014

चटपटे वर्ष 2015 का कुरकुरा राशिफल

-अशोक मिश्र 
मेष: इस वर्ष मेष राशि के जातकों को अपनी प्रेमिका से बचकर रहना होगा, बतोले बाबा जी प्रेमिका से पिटने की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। शुक्र के वक्री होने के चलते बीवी नाराज होकर मायके जा सकती है। काले कपड़े पहनकर जातक ऑफिस जाएं, तो आफिस में कार्यरत प्रेमिका के प्रभावित होने की संभावना है।
वृष: इस राशि के जातकों को अपने दोस्त को उधार देने से बचना चाहिए। कुंडली के नवें घर में बृहस्पति के कुचाली होने के चलते ससुराल वाले नाराज रहेंगे। सालियां और सलहजें थोड़ा वक्री रहेंगी। अगर जातक ससुराल में ही छह महीने के लिए डेरा डाल ले, तो वर्ष का उत्तरार्ध उसके लिए शुभ फलदायक रहेगा।
मिथुन : इस राशि के जातकों को इस वर्ष साली से कोई बड़ा उपहार मिलने का योग है। बस थोड़ा साले से बचकर रहना होगा, ऐसा बतोलेबाबा जी का कहना है। बीवी द्वारा पाकेटमारी की आशंका भी बतोलेबाबा जी व्यक्त कर रहे हैं। महिला जातकों को अपने पूर्व प्रेमियों से सावधान रहना होगा, वे गड़बड़ कर सकते हैं। जून के बाद प्रेमी या प्रेमिका में से किसी एक के विदेश जाने का योग बन रहा है।
कर्क : इस राशि के जातकों का भविष्य इस वर्ष बड़ा उज्जवल रहेगा। शनि और मंगल की ढइया उन्हें प्रधानमंत्री नहीं, तो किसी राज्य का राज्यपाल बनाने की ओर इशारा कर रही है। बड़े थोड़ी सी राजनीति की एबीसीडी सीखने की जरूरत पर बतोलेबाबा जी जोर दे रहे हैं। यदि जातक घोटालों में निपुण हो, तो किसी राष्ट्रीय पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष भी बन सकता है। बस, हर सुबह काले गधे को तीन सेर बेसन का लड्ड़ू खिलाना होगा।
सिंह-इस राशि के जातकों को चाहिए कि वे अपने आफिस में काम कम और अधिकारी की चमचागिरी ज्यादा करें, वर्ष भर अपने घर की छोड़, अधिकारी के घर की सब्जियां लाने, गैस बुक कराने, बच्चों की फीस जमा कराने को प्राथमिकता दें, तो विदेश यात्रा के योग बन सकते हैं। वैसे इस राशि के जातकों के सातवें घर में बैठा मंगल तीसरे घर के राहु से नैन मटक्का कर रहा है, इससे सावधानी न बरतने पर यह दांव उल्टा पड़ सकता है। ऐसा बतोलेबाबा जी इशारा कर रहे हैं। 
कन्या-इस राशि में जन्मे जातकों के भाग्य इस वर्ष बड़े प्रबल हैं। भ्रष्टाचार के कई अवसर आपके द्वार खटखटाएंगे, आप देश और प्रदेश के घोटाला शिरोमणि कहलाए जा सकते हैं। बस, आत्मा और ईमानदारी के कीटाणुओं से बचकर रहने की जरूरत पर बल दे रहे हैं बतोलेबाबा जी। भ्रष्टाचार से कमाई गई संपत्ति में से दसवां भाग भी अगर आप अपने से ज्यादा भ्रष्ट को दान में देते हैं, तो वर्ष भर मौज करने के आसार है।
तुला-इस राशि के जातकों को सबसे पहले आत्मा-परमात्मा जैसे संक्रमण से बचना होगा। बतोलेबाबा जी का कहना है कि यदि आत्मा की आवाज अनसुनी करने में जातक सफल हुए, तो उनके विधायक बनने के योग हैं। दिल्ली का मुख्यमंत्री भी इस राशि के जातक बन सकते हैं। बस, केजरीवाल मार्का नेता बनने की हिमाकत करने से बचना होगा। धरना-प्रदर्शन के दौरान अपना हानि-लाभ देखकर ही जिंदाबाद-मुर्दाबाद के नारे लगाने पर लाभ हो सकता है।
वृश्चिक-आपके विदेश जाने के योग हैं, बशर्ते आपने कहीं लंबा हाथ मारा हो। विदेश जाने के इच्छुक जातक पूरी जनवरी सुबह चार बजे बर्फीले पानी से मुंह धोने के बाद बीवी के पांच बार चरण स्पर्श करें, तो विदेश जाने और वहां किसी गोरी मेम से प्रेम प्रसंग की संभावना बतोलेबाबा जी जता रहे हैं।
धनु--इस राशि के जातकों को परस्त्री या परपुरुष को देखने से बचना होगा। यदि भीड़ भरा चौराहा पार करते समय बीच रास्ते में भी यदि पर (पुरुष या स्त्री) दिख जाए, तो आंख बंद करके चुपचाप खड़े रह जाना उचित है। यदि इस वर्ष आप ऐसा करने में सफल हो गए, तो अगले वर्ष में आपको कम से कम बीस हजार करोड़ रुपये की संपत्ति के स्वामी बनने के योग बन रहे हैं। ऐसा बतोलबाबा जी के संकेत हैं।
मकर-इस राशि के जातकों के तो पूरे वर्ष पांचों अंगुलियां घी में और सिर कढ़ाई में रहने के योग बन रहे हैं। सालियां भले ही हो या न हों, लेकिन सलहजों और देवरों की कुंडली में शनि की ढइया और साढ़ेसाती की वजह से आप अपने विपरीत जातकों से घिरे रहेंगे। इस राशि के जातकों के पति या पत्नी आपके प्रति प्रेमभाव बनाए रखेंगे/रखेंगी।
कुम्भ-इस राशि के जातकों को रिश्वत लेने-देने से बचना होगा। बिना रिश्वत दिए इस वर्ष कोई भी काम पूरा नहीं होने की आशंका बतोलेबाबा जी जता रहे हैं। सुबह-शाम पत्नी की चरणों में गिरकर अपने पूर्व जन्म में किए गए पापों के शमन के लिए माफी मांगने से होलिकोत्सव के बाद पुुरुष जातकों की स्थिति में सुधार होगा।
मीन--इस राशि के जातकों के लिए यह वर्ष शुभफल दायक है। घर, दुकान और अन्य इमारतों को पहले तुड़वाकर जमीन की खुदाई करवाएं, उसमें पूर्वजों का गड़ा धन मिलने की संभावना बतोलेबाबा जी जता रहे हैं। कुंडली में राहु के पंचमेश में होने से कई बार आता हुआ धन जाता दिखाई पड़ सकता है, लेकिन बतोलेबाबा जी का कहना है कि घबड़ाएं नहीं, अंतत: यह धन आपको ही मिलेगा।

No comments:

Post a Comment